Pages

Thursday, October 1, 2020

छिंदवाड़ा जिले की शादी विवाह - 2020 2021 बेस्ट सर्विस - Top Wedding Shaadi Service in Chhindwara

सभी प्रकार के शुभ अवसरों व् सामाजिक कार्यक्रमो में टेंट, डेकोरेटर्स & केटरिंग सर्विस -
प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.


टेंट & फ्लावर डेकोरेशन, डिस्को लाइटडिस्को लाइट, बैंड, घोडा, डि.जे., रथ, हलवाई, कैटरिंग सर्विस
केटरिंग सुविधा उपलब्ध टेंट हॉउस,डेकोरेटर्स & केटर्स.

प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.


शादी-विवाह, जन्मदिन पार्टी एवं सार्वजानिक कार्यक्रम हेतु संपर्क करें।

प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.



साज-सज्जा, फ्लावर डेकोरेशन & स्टाल सर्विस, स्टेज गेट, जयमाला, स्वागत माला,भाँवर बेदी,कार सजावट, बैडरूम सजावट आदि के आर्डर लिए जाते है।

प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.



पापकार्न, कॉफी, बुड्ढी के बाल, बर्फ के गोले,गुपचुप, चाट, नूडल्स, मंचूरियन, डोसा, आईस्क्रीम,पान आदि स्टाल सर्विस सभी शुभ अवसरों पर आर्डर लिए जाते है

प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.



टेंट,पाईप,सिलिंग पर्दे, गैस भट्टी,डिनर प्लेट,डिनर टेबल,प्लास्टिक कुर्सियाँ,चटाई (मेटिंग), कैरट, जरी, जर्मन गंजे, परात, कढ़ाई, स्टील ट्रे,स्टील टब,डी.जे.,एवं लाइटिंग की सामग्री इत्यादि उपलब्ध है।


प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.



शादी, पार्टी एवं अन्य सभी सामाजिक व् सांस्कृतिक शुभ अवसरों पर डेकोरेशन की उत्तम व्यवस्था।
प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.




सिलिंग,पर्दे,टेंट पाईप,डिनर सेट,डिनर टेबल, चटाई (मेट), कैरट,गैस भट्टी,प्लास्टिक चेयर,जरी परात,कढ़ाई,स्टील ट्रे,स्टील टब,गंज परात,डी.जे. सेट,लाइटिंग एवं जनरेटर सुविधा उपलब्ध।
प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.


डी.जे. साउंड सर्विस, केटर्स, डेकोरेशन एवं कुक सुविधा उपलब्ध.
प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.



द स्टार इवेंट्स छिंदवाड़ा

प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.



बेस्ट सेरेमनी ऑर्गनाइज़र, बेस्ट वेडिंग डेकोरेटर्स, पार्टी, थीम पार्टी डोली, हॉल, वेडिंग रूम प्रदान करते हैंप्रकाश व्यवस्था, स्टेज, गार्डन,पंडाल, मंडप, लाइटिंग, थीम पार्टी, बर्थडे पार्टी, वेडिंग, छिंदवाड़ा डेकोरेटर्स, फ्लावर डेकोरेशन सर्विसेज, बैलून, इंडोर डेकोरेशन, आउटडोर डेकोरेशन, वेडिंग फंक्शन डेकोरेशन, वेडिंग और पार्टीज़ के लिए फ्लावर डेकोरेटर्स, लाइव म्यूज़िक, डीजे और ऑर्केस्ट्रा, डेकोरेशन एलईडी दीवार, तम्बू सेवा।

प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.



विवाह कैटरर्स, वेज कैटरर्स, वेडिंग फ़ूड सर्विसेज, वेडिंग बैंकेट्स, वेडिंग कैटरर्स, कैटरिंग सर्विस, पार्टियाँ, वेडिंग कैटरिंग, आउटडोर कैटरिंग, नॉन-वेज कैटरर्स, वेज कैटरर्स,
प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.



कॉर्पोरेट इवेंट्स, वेडिंग्स, बर्थडे पार्टीज़, ट्रेडिशनल इवेंट्स, प्रोडक्ट लॉन्च, सोशल इवेंट्स, पब्लिक इवेंट्स, स्पोर्टिंग इवेंट्स, बिजनेस कॉन्फ्रेंस, ट्रेड शो, उद्घाटन, ट्रेड मीट, स्टॉल एंड एग्जीबिशन, फेस्टिवल्स, पर्सनल इवेंट्स, डेस्टिनेशन वेडिंग, एक्जीबिशन इवेंट्स। शादी, कार्यक्रम, समारोह, एक्सपो, मंडप, डिजाइनर मंडप, शाही मंडप, राजस्थानी मंडप, चोरी मंडप, प्रवेश द्वार, पुष्प गुंबद के साथ पुष्प गुंबद, फूलों के साथ गोल चंदवा, पुष्प झूमर, शायद मंडप, कपड़े ड्रेप चंदवा की व्यवस्था करते हैं

प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
व्हाट्सएप पूछताछ 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.

हॉल डेकोरेशन, रेंटिंग फॉर, लाइटिंग सिस्टम, म्यूज़िक सिस्टम, लाइट सीरीज़, स्टेज, फंक्शन के लिए इक्विपमेंट, मैरिज डेकोरेटर्स, इवेंट्स डेकोरेटर, स्टेज डेकोरेटर, मैंडैप्स, डोम शेड, पंडाल, चेयर, सोफा, केटरिंग इक्विपमेंट, बर्तन ब्रास किराया , यूटेंसिल हायर, यूटेंसिल सिल्वर हायर, डोम शेड।छप्रो.- दुर्गेश
प्रो.- दुर्गेश
मो.- 9743763945
छिंदवाड़ा, म.प्र.



हमारा सेवा क्षेत्र

छिंदवाड़ा, तामिया, परासिया, जुन्नारदेव, अमरवाड़ा, चौरई, चाँद, सौसर, पान्ढुरना, बिछुआ, उमरेठ, मोहखेड़, हर्रई. इन्दौर ज़िला, भोपाल ज़िला, जबलपुर ज़िला, ग्वालियर ज़िला,उज्जैन ज़िला, सागर ज़िला, देवास ज़िला, सतना ज़िला,रतलाम ज़िला, रीवा ज़िला, कटनी ज़िला, सिंगरौली ज़िला, बुरहानपुर ज़िला, खंडवा ज़िला,भ िंड ज़िला,छ िंदवाड़ा ज़िला, गुना ज़िला,श िवपुरी ज़िला,व िदिशा ज़िला, छतरपुर ज़िला, दमोह ज़िला, मंदसौर ज़िला, खरगोन ज़िला, नीमच ज़िला, धार ज़िला, होशंगाबाद ज़िला, होशंगाबाद ज़िला, सीहोर ज़िला, बैतूल ज़िला, सिवनी ज़िला, दतिया ज़िला.

0 comments:

Post a Comment